हंस झन पगली फस जबे

हस झन पगली फस जाबे 

एक छत्तीसगढ़ी रोमांटिक फिल्म है जिसके गाने फिल्म रिलीज होने के पहले ही पापुलर हो गया है ।


इसका मुख्य किरदार निभाया है मन कुरैशी ने  ।
में कुरैशी के इससे पहले भी फिल्म आ गई है जैसे ba फर्स्ट ईयर और ba फर्स्ट ईयर 2 जिसने छत्तीसगढ़ में धमाका मचा दिया है ।
मन कुरैशी का एक फिल्म बन कर तैयार हो गया था जिसका बाहर से आए लोगो ने विरोध कर दिया था कि ये फिल्म टॉकीज में नहीं लगेगा ।


उस फिल्म का नाम है महू कुंवारी तहू कुंवारा


बाहरी लोगो का कहना था कि ये फिल्म हमारे दर्शकों के स्तर का नहीं है  अब आप ही बताइए कि छत्तीसगढ़ी फिल्म छत्तीसगढ़ में नहीं लगेगा तो कहा लगेगा ।
बाहर से आए ऐसे लोगो को छत्तीसगढ़ से बाहर निकाल देना चाहिए
मन कुरैशी के सभी फिल्म एक पारिवारिक फिल्म होता है जिसमें आपको प्यार के साथ भावना भी मिलती है जिसे परिवार के सभी लोग एक साथ देख सकते है ।

फिल्म रिलीज होने से पहले उसकी चलने का मुख्य कारण उसके गाने होते है क्यूकी फिल्म तो बाद में रिलीज होती है । अगर फिल्म के गाने पहले ही लोगो को पसंद आ जाए मतलब युवा वर्ग के दिलो में अपना जगह बना ले तो उसके ब्लॉकबस्टर होने का चांस बाद जाता है ।

अभी कुछ समय पहले एक घटना ह्यूई थी कि छत्तीसगढ़ के माल और मल्टिप्लेक्स में छहत्तिसगढ़ फिल्मों को रिलीज करने से मना कर दिया था ये एक सर्मनक घटना है ।
क्वकी अगर छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ी फिल्म नहीं लगेगी तो क्या अन्य स्टेट का फिल्म लगेगा ये एक रूप में बाहरी लोगो का घटिया मानसिकता को प्रदर्शित करता है।

जब से अलग राज्य बना है छत्तीसगढ़ तब से बाहरी लोगो का घुसपैठ चालू हो गया है ये परदेसिया लोग तो यह खाते है यह रहते है और यही की कला संस्कृति और लोगो को दबाने का काम करते है ।

अगर उनमें इतनी ही हिम्मत है तो क्यों भाग कर यह आए है अगर उसमें औकात होती तो अपने राज्य से भागकर यह क्यों आते ,एक तो औकात नहीं है फिर यह आकर अपना हुकुम चलने की कोशिशें करते है ।

मेरे सभी भाइयों से अनुरोध है कि बाहरी लोगो को यह से बाहर कर दो ये लोग खुद अपने राज्य के ना हुए तो यहां का क्या होंगे ।

सभी लोग को मिलकर छत्तीसगढ़ी फिल्मों का समर्थन करना चाहिए और यह की टॉकीज में बाहरी फिल्मों का बहिष्कार करना चाहिए ।

जब तक ऐसे परदेसी लोग यह रहेंगे छत्तीसगढ़ का नुक़सान होता रहेगा ।
ये लोग जिस थाली में खाते है उसी थाली में छेद करते है ।

सब ले बढ़िया छत्तीसगढ़िया।

जय छत्तीसगढ़।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अगर आप वीडियो देखना चाहते है तो मेरे यूट्यूब चैनल को ओपन करके देख सकते है क्युकी वर्तमान समय में पढ़ने से ज्यादा अच्छा वीडियो देख कर समझना ठीक रहता है अगर आपको मेरे चैनल का नाम जानना है तो santoshkumarmsmd टाइप करके यूट्यूब एन्जॉय कर सकते है अगर आपका कोई सुझाव है तो तुरंत कमेंट करिए।

AIRTEL SIM KO JIO ME KAISE PORT KARE BINA NUMBER BADLE

 AIRTEL SIM KO JIO SIM ME KAISE PORT KARE  AGAR AAP AIRTEL KE NETWORK SE PARESAN HAI TO AAP SAHI JAGAH AAYE HO AAJ AAPKO BATA DETA HU KI KAI...